मंगलवार, 23 अप्रैल 2013

विश्व के सामने नारी !

                         विश्व पटल पर "नारी" ब्लॉग आप सबके सामने  आया है . अपने  अस्तित्व के लिए सिर्फ ये ब्लॉग   ही नहीं बल्कि ये आधी आबादी भी  रही है . लेकिन यहाँ बात उस अस्तित्व की नहीं है बल्कि  इस बात से है कि  आधी आबादी के हक के  लिए लड़ रहा ये ब्लॉग  सिर्फ हमारे सामने अपने  को सिद्ध नहीं कर रहा है बल्कि अब ये  विश्व  के सामने हमारे देश में तार तार हो रहे इस आबादी के मान और उसके अस्तित्व के  प्रति सकारात्मक स्वरूप  करने के लिए प्रतिबद्ध एक मंच है और उसको आगे ले जाने का काम हम सभी का है .
               यह सिर्फ एक अपनी मातृभाषा को सामने लाने का मौका सामने है , आगे कोई भी जाए , सब हमारी भाषा के प्रतिनिधि ब्लॉग है लेकिन इसको आगे ले जाने का  आप सभी से अनुरोध करती हूँ  . बहुत सारे सवाल उठाये जा रहे हैं कि नारी में कुछ  नहीं है लेकिन नारी में वह है जिसे हम इतनी बेबाकी से कहीं और नहीं देख   पाते हैं .

                          आपसे मेरा अनुरोध है की आप चौबीस  घंटे में इसके लिए मतदान कर सकते हैं और अपने फेसबुक अकाउंट और ओपन आई डी से अलग अलग मत दे सकते हैं तो फिर सहयोग करें और इसको आगे ले चले . दिए गए लिंक पर जाकर वोट करे .

https://thebobs.com/hindi/category/2013/best-blog-hindi-2013/#openid-login&lg=en

5 टिप्‍पणियां:

vandana gupta ने कहा…

बिल्कुल सही आह्वान किया है रेखा जी और ये हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम इसे विश्व स्तर पर सबसे आगे देखें हम तो रोज कर ही रहे हैं और जानकारों से करवा भी रहे हैं ।

vandana gupta ने कहा…

मैने तो फ़ेसबुक के तकरीबन 20-25 पेजों पर लिंक लगा दिया है बात कहकर अब उनमे से कुछ तो लोग आगे आयेंगे ही और नारी को आगे बढाने मे सहयोग देंगे ।

वन्दना अवस्थी दुबे ने कहा…

ज़रूर रेखा दी. मैं तो रोज़ वोट कर रही हूं.

प्रतिभा सक्सेना ने कहा…

आपसे सहमत -हमारा पूरा सपोर्ट!

तुषार राज रस्तोगी ने कहा…

बहुत खूब पोस्ट | सटीक अभिव्यक्ति | मैं आपके विचारों से पूर्णतः सहमत हूँ | आभार

कभी यहाँ भी पधारें और लेखन भाने पर अनुसरण अथवा टिपण्णी के रूप में स्नेह प्रकट करने की कृपा करें |
Tamasha-E-Zindagi
Tamashaezindagi FB Page